CROSS PLATFORM RAT FOR ANDROID

Hack Android, Windows, Mac, Linux With Single RAT

नमस्कार दोस्तों,

बहुत सारे यूजर एक ही रिक्वेस्ट करते है कि हमें वाट्सएप हैक करना सीखाओं सर। मैं आपको बताना चाहूंगा कि वाट्सअप हैक करना नामुमकिन काम है।

क्योंकि वाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर आदि जितने भी सोसियल एप है वो अपनी सिक्योरिटी पर करोंड़ों रूपये खर्च करते है। ऐसा नहीं है कि इन्हें हैक नहीं किया जा सकता है।

हैक कर सकते है इसके लिए हमें हैकिंग का बहुत ही ज्यादा ज्ञान होना आवश्यक है। जब आप हैकिंग को गहराई से समझेंगे तब ये सब आपको बहुत ही आसान लगने लगेगा। कई बार यह काम जुगाड़ से भी हो जाता है।

उदाहरण के तौर पर जो ऐप OTP वेरिफाई के लिए काॅल करते है, तो हम विक्टिम के फोन में काॅल फोरवर्डिग के OTP को अपने फोन पर प्राप्त कर सकते है। काॅल फोरवर्डिग के भी कई तरीके है बिना विक्टिम के फोन को हाथ लगाये भी काॅल फोरवर्डिग कर सकते है।

लेकिन सबसे आसान तरीका है RAT, आप RAT के Payload विक्टिम के फोन में इंस्टाल कर लीजिए और फिर उसे कहीं से भी मोनिटर कर सकते है।

इस कड़ी में मैं आपके लिए लाया हूं एक ऐसा RAT जो सिर्फ एन्ड्रोयड के लिए नहीं है बल्कि विण्डोज और मैक को भी हैक कर सकते है। यह एक मल्टी प्लेटफोर्म RAT है। इस RAT से हम विण्डोज, मैक और एन्ड्रोयड के लिए पेयलोड बना सकते है।

ANDROID RAT MOBIHOK 6.0

इससे हम .apk एन्ड्रोयड, .exe विण्डोज तथा .jar विण्डोज, लिनक्स तथा मैक के लिए पेयलोड बना सकते है। एन्ड्रोयड में कुछ इश्यूज है। जो जल्दी ही फिक्स हो जायेगे।

WINDOWS PHP RAT – Not Require Port Forwarding

नीचे दिये गए लिंक से इसे डाउनलोड कर सकते है। इससे आप जान पायेगे कि मल्टी ओएस RAT कैसे कार्य करते है।

PASS – XPR_2020_Free

किसी जानकारी या टूल का गलत इस्तेमाल करते है तो इसके जिम्मेदार आप स्वय होगें। मैं यहां टूल्स व जानकारी सीखने के तौर पर शेयर करता हूं।

Contact Me

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!