INJECT PAYLOAD IN ANY FILE

नमस्कार दोस्तों,

दोस्तों अगर आप कुछ सीखना चाहते है तो उसके लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। कोई भी काम आसानी से नहीं सीख सकते है। कम्प्यूटर अपने आप में बहुत बड़ी दुनिया समाये हुए है। इसे पूरी तरह से सीखना नामुमकिन है। बस आप इसका कुछ हिस्सा ही सीख सकते है।

हैकिंग के लिए बहुत से टूल और कोर्स आपको फ्री में नेट पर मिल जाएंगे। बहुत से मित्रों ने मुझ से सवाल किया कि एन्ड्रोयड को जेपीजी के द्वारा कैसे हैक करें?

जानकारी के लिए आपको बतादू कि एन्ड्रोयड को जेपीजी या पीडीएफ के द्वारा हैक नहीं किया जा सकता है। ये मैं आपको पहले भी कई बार बता चुका हूं। क्योंकि एन्ड्रोयड एक ओपन-सोर्स प्रोजेक्ट है। यह लगातार अपडेट होता रहता है। इसमें आई वनरेबलीटि को मार्केट में आने से पहले ही पैच कर दिया जाता है। इसलिए हैक करना मुश्किल रहता है।

एन्ड्रोयड को RAT के द्वारा आसानी से हैक किया जाता है। ज्यादातर हैकर्स एन्ड्रोयड को हैक करने के लिए RAT का उपयोग करते है। अगर आपको कोई कहे की वह जेपीजी या पीडीएफ के द्वारा एन्ड्रोयड को हैक कर सकता है उसके लिए वह 50 डॉलर का चार्ज लेगा। तो वह आपको धोखा दे रहा है।

ऐसा भी नहीं कि एन्ड्रोयड को कभी जेपीजी या पीडीएफ के द्वारा हैक नहीं किया गया है। मेटास्प्लोईट में आपके एन्ड्रोयड व विण्डोज के पुराने बहुत सारे एक्सप्लोईट मिल जाएगें तो पुराने वर्जन पर काम करते है।

जानकारी के लिए बता दू कि एन्ड्रोयड के 4.1 तक के वर्जन को एसएमएस के द्वारा भी हैक किया जा सकता है। एक एक्सप्लोईट है stagefright जिसके द्वारा एक MP4 फाईल बना कर टारगेट के फोन पर SMS के द्वारा भेजी जाती थी। जैसे ही टारगेट उस फाईल को प्ले करता, टारगेट के फोन का पूरा कन्ट्रोल हैकर्स के हाथ में आ जाता था।

एन्ड्रोयड और विण्डोज के कुछ एक्सप्लोईट मेरी साईट पर उपलब्ध है।

इसके विपरित विण्डोज एक बहुत बड़ा ओएस है जिसमें कई प्रकार की फाईल को रन किया जाता है। जिसकी वजह से उसे कई तरीकों से हैक किया जा सकता है। विण्डोज के लिए आपको बहुत सारे एक्सप्लोईट मेटास्प्लोईट में मिल भी मिल जाएगें। लेकिन हर एक्सप्लोईट और टूल सभी विण्डोज वर्जन पर कार्य यह जरूरी नहीं है, इनमें कुछ समस्या आ सकती है।

आज में आपके लिए एक ऐसा ही विण्डोज टूल लाया हूं जिससे आप पेयलोड को जेपीजी, पीडीएफ, एमपी4 आदि में कनर्वट कर सकते है।
यह फाईल सिर्फ जेपीजी या पीडीएफ की तरह दिखती है, ओरिजनल जेपीजी या पीडीएफ नही होती है। यह टूल विण्डोज की खामी का उपयोग करते हुए फाईल का एक्सटेशन बदल देता है।

कैसे उपयोग करें?

इसका उपयोग करना बहुत ही आसान है। नीचे दिये गए लिंक इस टूल को डाउनलोड कर ले। फिर किसी भी रेट या मेटास्प्लोईट से पेयलोड बना ले। पेयलोड बनाने के बाद इस टूल को ओपन करें।

ओपन फाईल पर क्लिक करें पेयलोड को सलेक्ट करें तथा कोई भी फाईल आईकोन चुने। फिर जनरेट पर क्लिक करें। आपकी फाईल तैयार है इसे अपने टारगेट को सेंड करें। जैसे ही आपका टारगेट इस फाईल को अपने सिस्टम पर चलायेगा, उसका पूरा सिस्टम आपके कन्ट्रोल में आ जाएगा।

मैं आशा करता हूं कि आप इस टूल का उपयोग गलत नहीं करेगें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!